Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देशभर में आधार की अनिवार्यता को देखते हुए यही लगता है, कि आने वाले समय में सांस भी आधार कार्ड दिखाकर ही ली जा सकेंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि बैंक खातों और मोबाइल नंबर में आधार की अनिवार्यता के बाद अब शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी आधार कार्ड की जरूरत पड़ेगी। यहां एक बात स्पष्ट कर दे कि अगर आप पैसे देकर किसी महिला से साथ संबंध बनाना चाहते हैं, तो पहले आपको आधार कार्ड दिखाना पड़ेगा। इस बात की पुष्टि गोवा में हुए एक मामलें से हुई, बता दे दिल्ली के 5 युवा लड़के बेचलर पार्टी करने के लिए गोवा गए थे, वहां जाकर जब उन्होंने पेड सेक्स के लिए लड़कियों की तलाश करना शुरू की, तो उनसे पेड सेक्स के लिए आधार मांगा गया।

बता दे इन पांचो लड़कों ने गोवा पहुंचकर जब पेड सेक्स के लिए फोन पर बात की, तो जिस शख्स से उन्होंने बात की, उस शख्स ने सबसे पहले इस बात की पुष्टि की, कि वे लोग दिल्ली से ही हैं। उसके बाद उसने पांचों से अपने-अपने आधार कार्ड की फोटो भेजने को कहा। साथ ही कमरों की चाबी की भी फोटो मांगी। ये बात सुनकर सभी हैरान हो गए, कि पेड सेक्स के लिए आधार की जरूरत कब से पड़ने लगी, लेकिन उन्हें आधार कार्ड की फोटो देनी ही पड़ी।

कर्मचारी ने आधार का वेरीफिकेशन करने के बाद पांचो का आधार वापस कर दिया। उस शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह काम गैरकानूनी ढंग से होता है, जिसकी वजह से पुलिस का खतरा भी बना रहता है। आधार के माध्यम से वह शख्स ये जानना चाहता था, कि कही छापा मारने के लिए लड़कों के वेश में पुलिस तो नहीं आई हैं।

गोवा पुलिस ने छेड़ी मुहिम

गोवा पुलिस ने युवाओं को सेक्स रैकेट के चंगुल से बचाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। यहीं कारण है कि पेड सेक्स के एजेंट किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहतें हैं। पुलिस ने बताया कि कॉलगर्ल दिलाने के नाम पर लड़कों से पैसे ठगकर उन्हें जूठे मामलों में फंसाने का काम किया जाता हैं। इसलिए लड़कों को ऐसे एजेंटों का शिकार बनने से बचाने के लिए ही यह मुहिम छेड़ी गई है, जिसमें पुलिस अधिकारी पेड सेक्स के ग्राहक बनकर ऐसे गिरोह का पर्दाफाश करते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.