Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: दिल्ली के एम्स अस्पताल से एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सामने आ रही है। शनिवार को दोपहर के 3 बजे एम्स में आग लग गई थी जिसके बाद वहां पर इमरजेंसी यूनिट को खाली कराया गया। लेकिन इसी बीच बीती रात डॉक्टरों ने यहां पर एक बच्ची की डिलीवरी कराई और वो भी उस दौरान जब वहां पर आग पर काबू पाने के लिए ऑपरेशन जारी था। वाकई डॉक्टर कितनी सिद्दत के साथ अपने काम को अंजाम दे रहे हैं ऐसी घटनाएं डॉक्टरों की धूमिल तस्वीर को बेहतर करने का काम करती हैं।

कल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में पहली और दूसरी मंजिल पर आग लग गई थी। ऐसा बताया गया कि यह आग शॉर्ट शर्किट की वजह से लगी है। जिसके बाद इमर्जेंसी वॉर्ड को बंद कर दिया गया। मौके पर दमकल की 32 गाड़ियां मौजूद थीं।

आग एम्स के इमरजेंसी वार्ड के नजदीक लगी है। जिसकी वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई। गौरतलब है कि एम्स में ही पूर्व वित्तमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण जेटली का इलाज चल रहा है। बता दें कि भारत के सबसे बड़े और जाने माने अस्पताल दिल्ली के एम्स में भारत ही नही दुनिया भर से लोग यहां इलाज कराने आते हैं।अस्पताल अपनी चिकित्सा क्षेत्र में उपलब्धियों के लिए भी जाना जाता है। इस घटना की जांच कर दिल्ली पुलिस ने रविवार को एम्स में आग लगने की घटना में लापरवाही के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (जीवन को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अस्पताल में शनिवार को आग लग गई जिससे पीसी ब्लॉक की पहली, दूसरी और तीसरी मंजिल पर काफी नुकसान हुआ था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.