Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जेट एयरवेज की वजह से मुश्किल में फंसे यात्रियों की मदद के लिए एयर इंडिया और सरकार आगे आई है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की मुश्किलें कम करने के लिए सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने विशेष किराए की पेशकश की है।

एयर इंडिया ने कहा कि जिन यात्रियों के पास जेट एयरवेज की वापसी की कंफर्म टिकट होगी , वे एयर इंडिया के फंसे हुए यात्रियों के लिए विशेष किराया पैकेज का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही, एयर इंडिया ने जेट एयरवेज के पांच खड़े किए गये बोइंग 777एस विमानों को लीज पर लेने की पेशकश की है।

बता दें कि जेट एयरवेज के पास 10 बड़े आकार के बोइंग 777-300 ईआर विमान हैं। इसके अलावा उसके पास कुछ एयरबस ए330एस विमान हैं। इन विमानों का इस्तेमाल एयरलाइन मध्यम दूरी और लंबी दूरी की नयी दिल्ली और मुंबई से लंदन, एम्सटर्डम और पेरिस की उड़ानों के लिए करती है।

वहीं सरकार जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने से दूसरी एयरलाइन कंपनियों द्वारा किराए में बढ़ोतरी को लेकर सख्‍त हो गई है। मंत्रालय ने कंपनियों से कहा गया है कि वह बाजार बिगाड़ मूल्य गतिविधियों से बचें और विमान यात्रा टिकटों के दाम यात्रियों की पहुंच के दायरे में रखें।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.