Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आज के डिजिटल समय और भाग दौड़ भरी जिंदगी में सभी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं। किसी के पास इतना समय नहीं कि वो बाज़ार जा कर शॉपिंग करे। वैसे देखा जाये तो डिजिटल शॉपिंग के काफी फायदे हैं जैसे आपको घर बैठे सामान मिल जाता है और तो और कम कीमतों पर मिल जाती है।

कई सारी ई-कॉमर्स कंपनियां अब मोबाइल व टीवी के बाद ग्रोसरी भी बेचने लगी हैं, जहां पर काफी कम कीमत पर सामान मिल रहा है। अमेजन, बिग बास्केट और ग्रोफर्स के अलावा अब देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी इस सेक्टर में प्रवेश कर लिया है।

फ्लिपकार्ट ने अपना ग्रोसरी स्टोर सुपरमार्ट के नाम से लांच कर दिया है। फिलहाल यह स्टोर बंगलूरू और हैदराबाद में शुरू हो चुका है। कंपनी कुछ दिनों में इसे दिल्ली एनसीआर, मुंबई और कोलकाता में भी शुरू करने वाली है।

फ्लिपकार्ट ने अपने इस स्टोर की शुरुआत में एक ऑफर निकाला है, जिसमें 1 रुपये की मामूली कीमत पर एक किलो दाल, चावल, चीनी, रिफाइंड ऑयल और आटा मिल रहा है। Today’s Steal Deals के तहत रोजाना ग्राहकों को तीन आइटम मात्र एक रुपये में मिलेंगे।Flipkart Launches Its grocery Store Supermart

लेकिन इस डील के के लिए ग्राहकों को एक शर्त पूरी करनी होगी। इस शर्त के अनुसार, लोगों को कम से कम 600 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। रोजाना डील में आइटम अलग-अलग होंगे, जिससे ग्राहकों को एक ही सामान नहीं मिलेगा।

फ्लिप्कार्ट के अलावा एक अन्य ग्रोसरी कंपनी बिग बास्केट भी लोगों को एक रुपये में खरीदारी करने का ऑफर दे रही है। हालांकि इसके लिए लोगों को कम से कम 2 हजार रुपये की शॉपिंग वेबसाइट या फिर एप से करनी होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.