Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

शेयर बाजार में शुक्रवार को भारी गिरावट का दौर जारी है। एशियाई बाजारों में गिरावट का असर भारतीय शेयर बाजार में भी देखने को मिला। चौतरफा भारी बिकवाली से सेंसेक्स में 680 अंकों से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली। इस बिकवाली ने बाजार का क्रिसमस से पहले मूड फीका कर दिया है। आज के कारोबार में निवेशकों के 2.12 लाख करोड़ रुपये डूब गए हैं।

फिलहाल सेंसेक्स 689.60 अंक गिरकर 35742 और निफ्टी 196.85 अंकों की गिरावट के साथ 10754 पर बंद हुआ। आज के कारोबार में आईटी, ऑटो और एफएमसीजी इंडेक्स की अगुआई में सभी इंडेक्स लाल निशान में बने हुए हैं। ज्यादातर हैवीवेट स्टॉक्स गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं।

इंडियन ऑयल में सबसे ज्यादा गिरावट पूरे दिन के कारोबार में निफ्टी पर इंडियन ऑयल का शेयर 5 फीसदी गिरावट के साथ सबसे शीर्ष पर रहा। यूपीएल में 4 फीसदी, इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस 3.20 फीसदी, ज़ी एंटरटेनमेंट में 3.12 फीसदी, मारुति सुजुकी में 3 फीसदी की कमजोरी दिख रही है।

रियल्टी और आईटी शेयर भी बाजार पर दबाव बना रहे हैं। निफ्टी का आईटी इंडेक्स 0.7 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार कर रहा था। वहीं, निफ्टी का रियल्टी इंडेक्स 0.5 फीसदी टूटकर कारोबार कर रहा था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.