Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गैम्बलर जगत में अपने दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली जानी मानी कलाकार और मॉडल सोनिका चौहान के मौत मामले में सनसनी खेज खुलासा हुआ हैं। जिसकी जांच की आंच बनर्जी सरकार पर भी आई है। सोनिका की मौत के सिलसिले में कोलकत्ता पुलिस ने बंगाली टेलीविजन के चर्चित चेहरे विक्रम चटर्जी को गिरफ्तार किया हैं। बता दें कि 29 अप्रैल को एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

Actor Vikram Chatterjee arrested in killing model Sonika - 1शुक्रवार को कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा,’दक्षिणी कोलकाता के कस्बा इलाके में रसबिहारी एवेन्यू कनेक्टर पर एक्रोपोलिस मॉल के बाहर गुरुवार मध्यरात्रि में कोलकाता पुलिसकर्मियों ने एक कैब का पीछा कर टेलीविजन और फिल्म अभिनेता को गिरफ्तार किया हैं।’ अधिकारी ने बताया कि सोनिका के मौत को लेकर विक्रम के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत है। विक्रम पर पहले रैश तथा नेग्लिजेंट ड्राइविंग का आरोप लगाया गया था, जिसके लिए अधिकतम दो वर्ष कैद की सजा सुनाई जा सकती थी, लेकिन बाद में उनपर गैर इरादतन हत्या को लेकर आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या था मामला?

29 अप्रैल की शाम विक्रम चटर्जी और सोनिका दोनों एक पार्टी से नशे की हालत में निकलकर घर की ओर रवाना हुए थे। इस दौरान विक्रम नशे की हालत में धुत WB12C9755 नंबर की सफेद कार चला रहे थे। राशबेहरी अवेन्यू के पास कार का संतुलन बिगड़ने के कारण विक्रम की कार अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे कार में सवार सोनिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि विक्रम को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए रुबी अस्पताल में भर्ति कराया गया था।

बनर्जी सरकार पर गिरी गाज-

सोनिका के मौत की संज्ञान लेते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कोलकत्ता पुलिस को इस केस की जांच के आदेश दिए थे, लेकिन इस जांच की आंच अब बनर्जी सरकार पर पड़ती जा रही है। सोनिया की मौत के जांच को लेकर विपक्षी दलों ने सीएम ममता पर विक्रम चटर्जी को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया हैं। जबकि सीएम ममता ने हाल ही में सड़क सुरक्षा पर जागरूकता के लिए ‘सेफ ड्राईव, सेव लाइफ‘ नाम से अभियान शुरू किया हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.