Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली पुलिस ने पूर्व बीजेपी विधायक मनोज शौकीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मनोज शौकीन पर आ’रोप है कि 31दिसंबर 2018 और 1 जनवरी की रात बं’दू’क की नों’क पर उन्होंने अपनी बहू के कथित रूप से दुष्कर्म किया और ध’मकी दी।                                         

पी’ड़ि’ता ने गुरूवार के पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद नागलोई विधानसभा सीट से दो बार विधायक रह चुके मनोज शोकीन के खिलाफ प्राथ’मिकी दर्ज की गई।

पुलिस के अनुसार पी’ड़िता ने अपनी शिका’यत में आ’रोप लगाया है कि 31 दिसंबर 2018 को वह अपने पति, भाई और एक चचेरे भाई के साथ अपने ननिहाल से मीरा बाग स्थित अपनी ससुराल जा रही थी। लेकिन अपने घर ले जाने के बजाय उसका पति उसे पास के विहार इलाके के एक होटल में ले गया।

पीड़िता ने बाताया “जब हम होटल पहुँचे तो मेरे कुछ रिश्तेदार पहले से ही नया साल मनाने के लिए वहाँ मौजूद थे। पार्टी के बाद हम 1 जनवरी को दोपहर करीब 12.30 बजे मीरा बाग स्थित अपने ससुराल गए। मेरे पति अपने दोस्तों के साथ बाहर गए थे और मैं सोने चली गई।” पुलिस ने कहा कि उसने आगे दावा किया कि लगभग 1.30 बजे उसके ससुर ने उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा क्योंकि वह उससे बात करना चाहते थे।”

पीड़िता ने प्राथिमिकी में कहा “कमरे में घुसने के बाद उसने मुझे अनुचित तरीके से छूना शुरू कर दिया। जिसके बाद मैंने उसे सो जाने के लिए कहा क्योंकि वह न’शे में था। हालांकि उसने अपनी बं’दूक निकाल ली, मुझे थ’प्पड़ मा’रा और जब मैंने चि’ल्ला’ने की कोशिश की तो मेरे भाई को मा’रने की ध’म’की दी। फिर उसने मुझ पर हा’वी होकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। शुरुआत में शादी और अपने भाई को बचाने के लिए मैंने खुद को उसके खिलाफ शि’काय’त दर्ज करने से रोक दिया।”

पीड़िता ने यह भी उल्लेख किया कि साकेत कोर्ट में क्राइम अगेंस्ट वीमेन (CAW) सेल में उसके ससुराल वालों के खिलाफ पहले से ही घरेलू हिं’सा का मामला दर्ज था,जो उसने दिसंबर 2018 में अपनी शादी के तुरंत बाद दायर किया था।

पुलिस के मुताबिक, मनोज शोकीन के खिलाफ भारतीय दं’ड संहिता की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के डिप्टी कमिश्नर सेजू पी. कुरुविला ने कहा, “हमने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और उचित का’र्रवाई की जाएगी।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.