Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: आज लोग अक्सर ऐसा कहते हैं कि लोगों में से इंसानियत मर रही है। इस इंसानियत के मरने वाली बात को सच साबित करने वाली एक घटना हैदराबाद के तेलंगाना से सामने आ रही है। जहां पर एक पिता ​की लाश दो दिनों तक सात बाल्टियों में सड़ती रही और पत्नी और बेटी उसी सड़ती लाश के बीच घर में रहीं।

ये मामला तेलंगाना के मलकजगिरी का है जहां पर एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की लाश के टूकड़े कर के उसे सात अलग—अलग बाल्टियों में रखा गया था। हत्या का शक प​त्नी, बेटी और बेटे पर जताया जा रहा है।मामले का पता तब चला ​जब पड़ोसियों को घर से बदबू आ रही थी और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। 20 साल पहले इनका परिवार महाराष्ट्र से आकर हैदराबाद में रहने लगा था।

पुलिस ने इस बारे में बताया कि पड़ोसियों का फोन आया था कि एस. मूर्ति के घर से बदबू आ रही है जब पुलिस ने घर में जाकर छानबीन की तो उन्हें और भी तेज बदबू आ रही थी, जिसके बाद उन्हें 7 बाल्टियों में रखी लाश के टुकड़े दिखे। हैरानी की बात ये थी कि ये शरीर के सभी टुकड़े अलग—अलग बाल्टी में रखे थे जैसे सिर अलग बाल्टी में हाथ अलग में।

मृतक की पत्नी और बेटी ने हत्या का आरोप बेरोजगार बेटे पर लगाया है उनका कहना है कि वो पैसों को लेकर अक्सर पिता से लड़ाई करता था। ऐसे में पुलिस को किशन पर शक है और वो उसकी तलाश कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि ​शुक्रवार को ही बुजुर्ग की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस बारे में पत्नी और बेटी से पूछा की उन्होंने मामले की शिकायत क्यों नहीं की तो उनका कहना था कि किशन ने उन्हें धमकी दी थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.