Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली से सटे नोएडा में आए दिन वारदाते होती रहती है लेकिन अब लोग खुद को अपने घरों में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। नोएडा सेक्टर 39 में कल देर रात ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया। जहां एक ही परिवार के दो लोगों की घर में घुस कर हत्या कर दी गई। सेक्टर 39 में प्रॉपर्टी कारोबारी अजय खुराना अपने परिवार के साथ रहते हैं। मयूर विहार में रहने वाला उनका दोस्त राजेश जॉली उन्हीं के साथ प्रॉपर्टी का काम करता है।

Two people murdered in the same family in Noidaपुलिस के मुताबिक राजेश जॉली रात करीब 11 बजे अजय के घर पहुंचा। दरवाजा अजय की पत्नी अंजू ने खोला जिसके बाद राजेश ने चाकू से उनपर कई वार किए और घर के अंदर घुस गया। घर में अजय का बेटा अंकुश खाना खा रहा था। राजेश ने उसे देखते ही गोली मार दी। इसके बाद  घर का नौकर गोलियों की आवाज सुनकर बाहर आया तो राजेश ने उसे भी गोली मार दी। अजय उस समय ऊपर के कमरे में थे जिसके बाद भागते हुए तो राजेश ने उनपर भी चाकू से वार किया। अजय और उनके बड़े बेटे ने हमलावर को बड़ी मुश्किल से काबू में करने के बाद पुलिस को सूचना दी।

सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आरोपी राजेश को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घायल अंजू और अंकुश को पास के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। नौकर की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। राजेश ने खुद को भी चाकू से चोट पहुंचाई जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए अस्पताल में भर्ती कराया।  इस सारे मामले को देखते हुए पुलिस ने अनुमान लगाया है कि यह सारा मामला प्रॉपर्टी को लेकर हुआ है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.