Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पश्चिम बंगाल की राजनीति में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लोकसभा चुनाव खत्म हुए 15 दिन से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन बीजेपी और टीएमसी का झगड़ा अब तक खत्म नहीं हुआ है। इस खूनी राजनीतिक रंजिश की भेंट दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता चढ़ रहे हैं। कल उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के दो और हावड़ा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।

पहली घटना उत्तर चौबीस परगना की है जहां बीती रात साढ़े दस बजे बम से हमले की घटना हुई। बताया जा रहा है कि मोहम्मद हलीम नाम का टीएमसी का कार्यकर्ता अपने घर के बाहर परिवार के साथ बैठा था तभी ये हमला किया गया। इस हमले में चार लोग जख्मी भी हो गए हैं।

दूसरी घटना हावड़ा की है जहां एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई उसका शव एक मैदान में पड़ा मिला। परिवार के मुताबिक समातुल दोलुई कल सुबह अपनी साइकिल की दुकान के लिए निकला था, लेकिन वो दुकान नहीं पहुंचा बाद में उसका शव मिला। परिवार के मुताबिक, समातुल बीजेपी कार्यकर्ता था, इसीलिए टीएमसी के लोगों ने उसे मार डाला। परिवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कल शाम समतुल का शव रखकर प्रदर्शन किया।

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि शनिवार को हुई हिंसा में 2 लोग मारे गये थे और बीजेपी ने 5 लोगों के मारे जाने का दावा झूठा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी हिंसा भड़काने की और फर्जी खबरें फैलाकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है और तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को एक और गुजरात नहीं बनने देगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.