Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की मेकिंग का वीडियो यूट्यूब के जरिए सामने आया है। इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह से 2.0 फिल्म की शूटिंग के दौरान हाई टेक्नोलॉजी कैमरों का इस्तेमाल किया गया है। इस वीडियो में रजनीकांत और अक्षय कुमार ने इस नई टेक्नोलॉजी की खूब तारीफ की है।

बता दें यह पहली भारतीय फिल्म होगी जिसे 3D कैमरों में शूट किया जा रहा है। 2.0 फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने कहा कि यह फिल्म अपनी उन्नत  3D तकनीक की वजह से अलग बनेगी। इसे अत्याधुनिक 3D कैमरों से सीधे शूट किया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म को 3D तकनीक की वजह से नहीं बल्कि इसलिए शूट किया गया है क्योंकि स्क्रिप्ट की मांग थी।

2.0 के इस वीडियो को देखकर रजनीकांत ने कहा कि, जब मैंने पहला 3D शॉट छोटे स्क्रीन पर देखा, तो मैं उसे देखता ही रहा। उन्होंने कहा कि, वीडियो इतना कमाल लग रहा था कि मैं उसे ना जाने कितनी बार देख डाला। वहीं इस वीडियो में अक्षय ने कहा कि,  3D में काम करना जितना मैंने सोचा था उससे काफी कठिन था क्योंकि हर एक शॉट में आपको सही चीजें चाहिए होती हैं।

बता दें 2.0 फिल्म 2010 में आई फिल्म रोबोट का सीक्वल है। अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन भी अहम किरदार निभा रहीं है।  जिसमें एमी जैक्सन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

यह फिल्म कई मायनों में खास बताई जा रही है। इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फिल्म अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल काफी किया जा रहा है। फिल्म के ग्रेफिक्स, डिजाइन पर ज्यादा काम किया जा रहा है। इसके अलावा पहली बार अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म 2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल होने वाली है। इस फिल्म के निर्माण पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च हो रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस फिल्म के डायरेक्टर शंकर को जेम्स कैमरून से तुलना कर रहे हैं। जी हां वहीं जेम्स कैमरून जिन्होंने टाइटैनिक और अवतार जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.