Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हाल ही में आर बाल्कि के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन‘ रिलीज हुई है। विश्वभर में यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म को क्रिटिक से अच्छे रिव्यु भी मिल रहे है, ऐसे में खबर आई है कि फिल्म पर स्क्रिप्ट चुराने के आरोप लगे हैं और FIR  दर्ज हुई है।

आपको बता दें FIR दर्ज कराने वाले शख्स लेखक रिपू दमन जायसवाल हैं। जिन्होंने इस मुद्दे को अपने फेसबुक पर भी शेयर किया है।

रिपू दम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर करीब दो महीने पहले लिखा था कि डेढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और उसे रजिस्टर भी करवाया था। अरुणाचलम मुरुगनाथम वो शख्स हैं, जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनेटरी नैपकिन बनाया था। मैंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोशिएसन में स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी और रेयान स्टीफन (करण जौहर प्रोडक्शन- क्रिएटिव हेड) और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजा था।

उन्होंने आगे लिखा, हाल ही में पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हुआ और बहुत से सीन्स, मेरे स्क्रिप्ट से चुराए गए थे। यहां तक कि उन्होंने मेरा काल्पनिक सीन रक्षाबंधन वाला सीन को भी चुरा लिया। असल में अरुणाचलम मुरुगनाथम की कोई बहन ही नहीं है। रिपू दमन जायसवाल ने कहा है कि फेसबुक पर शेयर करने के बाद जब ट्विंकल खन्ना की तरफ से फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुआ तो मुझे दुःख हुआ।

राइटर रिपू दमन जयसवाल ने मुंबई के एक लोकल पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ 23 जनवरी 2018 को एफआईआर दर्ज की गई थी लेकिन अब तक वहां से कोई जवाब नहीं मिला है।

बता दें कि फिल्म ने शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म कम बजट में बनी हैं। इस हिसाब से फिल्म अपना बजट दो दिन में ही पूरा कर लेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.