Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलिवुड में फ्रेंचाइजी फिल्मों को प्राथमिकता दी जा रही है। हाल ही में इंडस्ट्री में कई फिल्में आई हैं। एक फिल्म के हिट होने के बाद उसके सीक्वल बनाए जाते हैं। इन्हीं को ही फ्रेंचाइजी फिल्मों की श्रेणी में रखा जाता है। बॉलिवुड स्टार्स भी अब इन फिल्मों में काम करने में रुचि लेते हैं। बड़े से बड़े स्टार्स भी ऐसी फिल्में करने को तैयार हैं। इन सुपर स्टार में सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है। सलमान खान के अब तक सबसे ज्यादा तीन अलग-अलग फिल्मों की फ्रेंचाइजी की फिल्में करने का रिकार्ड था। अब एक और ऐक्टर ने उनके इस रिकार्ड की बराबरी कर ली है। यह ऐक्टर और कोई नहीं बल्कि सिंघम अजय देवगन हैं।

 

View this post on Instagram

 

Aaj hoga sirf Total Dhamaal. Trailer out at 2 PM.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

जहां सलमान ‘दबंग’, ‘एक था टाइगर’ और ‘रेस 3’ करके इस लिस्ट में टॉप पर थे। वहीं अब अजय ने उनके इस रिकार्ड की बराबरी कर ली है। अजय ने अब तक रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’, ‘सिंघम’ में काम किया था। ‘धमाल’ सीरीज की फिल्म में काम करने के बाद वह भी इस क्लब में शामिल हो गए हैं। उनकी फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही रिलीज हुआ है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म अगले महीने 22 फरवरी को रिलीज होगी।

धमाल फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2007 में तो, दूसरी फिल्म डबल धमाल 2011 में आई थी 8 साल बाद इसका तीसरा सीक्वल आ रहा है। फिल्म में अजय के साथ माधुरी दीक्षित नैने, अनिल कपूर, रितेश देशमुख,जॉनी लिवर, जावेद जाफरी मुख्य किरदार में दिखेंगे। बता दें ‘धमाल’ सीरीज एक कॉमिडी
फिल्म सीरीज हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.