Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार, इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल (MISSION MANGAL) को लेकर चर्चा में है। अक्षय और फिल्म की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं। मिशन मंगल 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी।

फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर ,पोस्टर और गाना रिलीज हो चुके हैं। वहीं फिल्म रिलीज होने के 2 दिन पहले इसका एक और गाना रिलीज किया गया है। गाने का टाइटल है शाबाशियां (Shaabaashiyaan)। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

गाने में मंगलयान की मंगल ग्रह पर लैंडिंग की तैयारी और इसकी सफलता को दिखाया गया है। सफल लैंडिंग के बाद सभी के खुश का ठिकाना नहीं रहता और वो एक-दूसरे से गले मिलते हैं।बता दें कि इससे पहले ‘दिल में मार्स है’ गाना रिलाज हुआ था।

शाबाशियां को सिंगर शिल्पा राव, आनंद भास्कर और अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है।अक्षय ने गाने के लिंक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा-“कर के दिखा कमाल वो, आके जमीन पे, देके जाए आसमान, शाबाशियां।”

यह भी पढ़ें  श्रीदेवी के जन्मदिन पर तिरुपति मंदिर पहुंची जाह्नवी कपूर,माथा टेक कर की पूजा-अर्चना

‘मिशन मंगल’ 15 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है। फिल्म के जबरदस्त पोस्टर और रिलीज को देखकर फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। आपको बता दे कि, इसी दिन जाॅन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस (BATLA HOUSE) भी रिलीज भी हो रही है। अब देखना ये होगा कि कौन सा फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर धमाल कर पाएगी। वहीं, इसके बाद अक्षय गुड न्‍यूज, हाउसफुल 4, सूर्यवंशी, लक्ष्‍मी बम और बच्‍चन पांडे जैसी फिल्‍मों में भी दिखेंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.