Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इस साल बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के पास कई बड़ी फ़िल्में हैं। 15 अगस्त को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज होने वाली है। उन्होंने कुछ दिनों पहले कहा भी था कि वो सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में काम करने के साथ मसाला कमर्शियल फिल्मों में भी काम करेंगे। यही कारण है कि उन्होंने ‘हाउसफुल 4’, ‘राउडी राठौर 2’ और ‘हेरा फेरी 3’ में काम करने का फैसला लिया।

खबरों के मुताबिक जल्द ही अक्षय बड़े प्रोडक्शन हाउस के तहत पीरियड ड्रामा में नजर आएंगे। यशराज फिल्मस ने अक्षय कुमार के साथ बड़े बजट की एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे। उन्होंने ही 1991 पर छोटे परदे चाणक्य नाम का मशहूर सीरियल लाया था। फिल्म की पूरी कहानी उस दौर पर बेस्ड होगी। वहीं यशराज, चन्द्रगुप्त मौर्य सहित फिल्म के सभी स्टारकास्ट को लॉक कर रहा है।

इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू की जाएगी। इस फिल्म को 2020 तक रिलीज करने की योजना है। हालांकि, यशराज ने इस फिल्म की अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है।

 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म के साथ 10 साल बाद यशराज क्लब में वापसी करेंगे। इससे पहले उन्होंने 1997 में ‘दिल तो पागल है’ में बहुत छोटा सा रोल किया था और फिर ‘टशन’ में काम किया था।

गोल्ड के रिलीज के बाद अक्षय इन दिनों केसरी की शूटिंग भी कर रहे हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर 1897 के दिन लड़ी गई सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। इस दिन 36वीं सिख बटालियन के 21 जवानों ने 10 हजार अफगानियों को धुल चटाई थी। केसरी इस युद्ध पर ही आधारित फिल्म है। केसरी फिल्म में अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा भी हैं। फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह हैं। अक्षय की केसरी भी इसी साल आएगी। अक्षय कुमार जल्द ही हॉउसफुल 4 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.