Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’  भारत में शानदार कमाई करने के बाद अब चीन में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म चीन के सिनेमाघरों में 8 जून को दिखाई जाएगी। बता दें कि चीन में फिल्म अपने रियल नाम से रिलीज नहीं होगी। वहां रिलीज होने से पहले इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। चीन में अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से रिलीज होगी।

अक्षय और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने भारत में 135 करोड़ का कलेक्शन किया था। यूनीक कंटेंट होने की वजह से दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को काफी पसंद किया था। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित थी।

फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली थी। 18 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा पिछले साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म बनी। मूवी को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया था।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है और चीन में फिल्म रिलीज की तारीख बताई है।

वहीं इन दिनों चीन में भारतीय फिल्में बेहतरीन बिजनेस कर रही हैं। आमिर और सलमान की फिल्मों का चीन में डंका बजता है। सीक्रेट सुपरस्टार, बाहुबली-2, बजरंगी भाईजान, हिंदी मीडियम के बाद अक्षय की फिल्म चीन में रिलीज होने वाली इस साल की पांचवीं फिल्म होगी।

अक्षय पांच फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनमें शामिल हैं गोल्ड, 2.0, केसरी, हाउसफुल 4 और हेरा फेरी-3. हाल ही में उन्होंने गोल्ड की शूटिंग पूरी की है। अब वह केसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.