Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की स्टार आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच पर  खुल कर बात की हैं।  हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू  में कहा.. मुझे कभी कास्टिंग काउच का समना करना नही पड़ा। लेकिन स्ट्रगलर्स  का फायदा उठाते हैं कुछ लोग, कई बार बहुत से लड़के और लड़कियों को एसे बुरे वक्त का सामना करना पड़ता हैं।

एक तरफ काम ढूंढने में काफी मेहनत करनी पड़ती हैं, लेकिन उनके स्ट्रगल के दौरान कई ऐसे लोग होते हैं जो उनका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं

उन्होंने न्यूकमर्स को सलाह देते हुए कहा कि ऐसी समय में आपको खुद पर विश्वास करना चाहिए। वहीं अगर आप इसका सामना कर रहे हैं तो इस बारे में अपने घरवालों को बताइए। फिर पुलिस को भी इसके बारे में इंफॉर्म करना जरूरी हो जाता है।

कुछ टाइम पहले आलिया भट्ट की फिल्म राजीरिलीज हुई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बढि़या प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कहानी असल घटना पर आधारित है और फिल्म में आलिया ने एक जासूस की भूमिका निभाई है। आलिया के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में है और फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है। इसके अलावा आलिया अपनी अपमकमिंग फिल्मों की तैयारियों में भी काफी बिजी हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्रफेर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने ने कहा था.. ये कोई नई बात नहीं है ये तो बाबा आदम के जमाने से होता आ रहा है। फिल्म जगत में रेप के बाद रोटी तो देते है छोड़ तो नहीं देते।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.