Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूं तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ भी करते हैं तो वह एक खबर बन जाती है लेकिन इस बार बच्चन साहब अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में है। अमिताभ बच्चन हमेशा कुछ न कुछ ऐसा काम करते हैं जो लोगों को संदेश देता है, चाहे वह कोई फिल्म हो या कोई विज्ञापन।

इस बार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए एक संदेश दिया है। लेकिन यह ट्वीट खास इसलिए बन गया है क्योंकि इसमें उन्होंने समानता का संदेश देते हुए उन्होंने अपनी वसीयत की बात की है। अमिताभ बच्चन ने 2 मार्च सुबह 2 बजकर 7 मिनट पर ट्वीट करके अपनी वसीयत का ऐलान किया। ट्वीट करने के एक पिक्चर अपलोड की जिसमें वो एक पेपर लेकर खड़े हैं और उसपर लिखा है कि मेरे मरने के बाद, मैं जो भी पीछे छोड़ जाऊं वो मेरी बेटी (श्वेता) और मेरे बेटे (अभिषेक) में बराबर बराबर बांट दिया जाए। उनका यह संदेश सीधे तौर पर लिंग समानता की ओर इशारा करता है। हालांकि उनका यह ट्वीट भावुक कर देने वाला है, क्योंकि अमिताभ बच्चन वो चेहरा है जिससे देश का हर व्यक्ति प्यार करता है उनके अंदाज, फिल्मों को पसंद करता है, उनके लिए फैन्स दीवानगी की हदें पार कर देते हैं, तो उनके द्वारा मरने की बात वाला ट्वीट उनके फैंस को थोड़ा तकलीफ देने वाला था।

अमिताभ बच्चन 74 साल के हो चुके हैं और सिने जगत में उन्होंने एक ऐसी पहचान बनाई है, जो आसानी से कोई भी हासिल नहीं कर सकता। यहां तक का सफर तय करने में उन्होंने बहुत संघर्ष  किया है और उनकी इस सफलता के पीछे उनकी अपनी मेहनत और कला के प्रति उनका प्रेम छिपा है।

वैसे बिग बी अब चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आते हैं और इन दिनों वो सरकार-3 में व्यस्त है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है और बताया जा रहा है कि फिल्म अप्रैल के पहले हफ्ते में बड़े परदे पर दस्तक देगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.