Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए शुक्रवार को एक बुरी खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन को शुक्रवार की शाम को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अमिताभ को पीठ के नीचले हिस्से और गर्दन दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया।

दरअसल, वह पिछले कुछ वक्त से दर्द से परेशान थे, इसलिए वह रूटीन जांच के लिए अस्पताल गए थे। हालांकि, अब वो पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है।

बिग बी को शाम साढ़े छह बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी सेहत का मुआयना किया। अमिताभ बीते कुछ दिनों से गले और स्पाइन के दर्द से बहुत परेशान थे। इसी के चलते उन्हें शाम को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।  खबरों की मानें तो अमिताभ गेस्ट्रोइन्टेस्टाइनल समस्या से पीड़ित है तथा इसके साथ ही उनकी गर्दन और रीढ़ की हड्डी में भी दर्द था। करीब 4 घंटों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद अब उन्हें घर जाने की इजाजत मिल गई। उनके साथ उनका पूरा परिवार हॉस्पिटल में था

बता दें कि शुक्रवार सुबह ही अमिताभ और ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज हुआ है। दोनों कलाकार 27 साल के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर आधारित है। इसमें अमिताभ और ऋषि कपूर, दोनों ही बुजुर्ग के रोल में दिख रहे हैं। अमिताभ ने ऋषि कपूर के पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म का टीजर शुक्रवार को ही ट्विटर पर फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला द्वारा जारी किया गया था। यह फिल्म इसी साल मई माह में रिलीज होगी।

फिल्‍म ‘अमर अकबर एंथनी’ में भाई  की भूमिका में थे वहीं बॉलीवुड के महानायक बिग बी और ऋषि कपूर इस फिल्‍म में पिता-बेटे की भूमिका में नजर आएंगे। अमिताभ फिल्‍म में ऋषि कपूर के पिता बने नजर आएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.