Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप को कई मुद्दों पर बीजेपी और पीएम मोदी के विरोधी के रूप में देखा जाता है। अनुराग उन सेलिब्रिटीज में भी शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में बीजेपी को वोट न देने वाली अपील की है।

अनुराग कश्यप की सोशल मीडिया पर इस बार एक ख़ास वजह से चर्चा हो रही है। दरअसल, एक बीजेपी सपोर्टर ने अनुराग को मैसेज भेजकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने और बीजेपी ज्वॉइन करने की अपील की। अनुराग को ये मैसेज व्हाट्सएप पर मिला। अनुराग कश्यप ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मैसेज भेजने वाला बीजेपी का समर्थक है।

अनुराग कश्यप ने गुरुवार को व्हाट्सएप पर मिले मैसेज को ट्विटर पर शेयर किया और मैसेज भेजने वाले को बीजेपी समर्थक बताया। अनुराग ने मैसेज भेजने वाले का नाम बताते हुए कहा कि यह मैसेज All India Cine Workers Association के अध्यक्ष गौरक्षा धोत्रे ने तीन दिन पहले भेजा है। स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि यह स्क्रीनशॉट अपने आप में सब कुछ कह रहा है।

अनुराग को मिले मैसेज के मुताबिक़, हम इस अभियान में फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक हजार से ज्यादा लोगों को डिजिटल रूप से जोड़ रहे हैं, जो कहते हैं कि वो मोदी को वोट नहीं देंगे।

इस बारे में जब धोत्रे से पूछा गया तो उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा कि वे स्वतंत्र रूप से कार्य करने वाली All India Cine Workers Association के अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा, “मैं बीजेपी के विचाराधारा का समर्थक हूं और हां, मैं फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों से मोदीजी को वोट देने का आग्रह कर रहा हूं, क्योंकि देश को मोदी जैसे लीडर की जरूरत है।”

धोत्रे ने आगे बताया, कि “फिल्म कलाकारों ने मोदीजी के खिलाफ कैंपेन निकालकर लोगों से उन्हें वोट न देने की अपील की है, जब वे ऐसा कर रहे हैं तो हम क्यों चुप बैठें। हम भी लोगों को मोदीजी को वोट देने की बात कह रहे हैं।

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.