Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हमेशा हंसती मुस्कुराती और अपनी मुस्कान से सभी को अपना दिवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बीच सड़क अचानक एक लड़के पर जमकर बरस उठी। जिसका वीडियो खुद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल, विराट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियों में अनुष्का शर्मा एक लग्‍जरी कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्‍लास्टिक बोतल फेंकने पर फटकार लगाते हुए दिख रही हैं। अनुष्‍का ने सड़क पर अपनी कार का शीशा नीचे कर इस कारवाले लड़के को आगे बुलाने का इशारा किया और फिर फटकारते हुए कहा, आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्‍लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया। महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है।  क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं।

हालांकि विराट के इस पोस्ट पर कुछ लोग उन्हें अटेंशन सीकर कहने लगे। जिसके बाद विराट ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, कि जिन लोगों के पास ऐसा करने की हिम्मत नहीं है, उन्हें यह मजाकिया ही लगता है।

बता दें कि विराट के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने लिखा, कि हम सभी के संयुक्त भागीदारी से ही भारत स्वच्छ और सुंदर बनेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.