Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत की अब तक की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक ‘बाहुबली 2 – द कंक्लूजन‘ को हाल ही में चीन के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। चीन में फिल्म 7000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई। दंगल को भी चीन में करीब 7000 स्क्रीन्स मिले थे। हालांकि प्रभास की फिल्म सलमान खान की बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। फिल्म बजरंगी भाईजान को चीन में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले थे। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार चीन में 6000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

बाहुबली ने चीन में पहले दिन इस फिल्म के 51 हजार 494 शोज हुए और फिल्म ने 16.24 करोड़ रुपए बटोरे फिर अपने दूसरे दिन फिल्म के 46 हजार 413 शोज़ हुए और कमाई 19 करोड़ 65 लाख के पार चली गई। जिसके बाद दो दिनों में फिल्म की कुल कमाई 35.89 करोड़ रुपए हो गई है।

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके दी। फिल्म ने 2 दिन में 37 करोड़ की कमाई कर ली है।

गौरतलब है कि ये फिल्म भारत में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इस फिल्म से पहले चीन में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज की जा चुकी हैं। चीन के बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने जमकर धमाल किया था। इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 43.35 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी।

वहीं सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने अपना अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद रिलीज हुई इरफ़ान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ को 22.6 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं थे कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करेगी। क्या बाहबली-2 चीन में दंगल के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (1300 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.