Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

साल 2016 के जाते-जाते नोटबंदी के कड़े दौर पर किसी ने लगाम लगायी है, तो वो है दंगल। दंगल अब तक 10 दिनों में दंगल ने 270.47 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। अब दंगल के बाद 2017 में रिलीज होनेवाली फिल्मों की लिस्ट लंबी है। जिनसे उम्मीदें भी काफी हैं। सबसे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ का नंबर है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा के होने की वजह से यह फिल्म विवादों में है। हो सकता है इसका विरोध हो, हालांकि शाहरुख ने मुंबई में राजठाकरे के साथ मिलकर इसके शांति से रिलीज हो जाने की कोशिशें की हैं।यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। ठीक 1 दिन बाद ऋतिक रोशन और यामी गौतम की ‘काबिल’ आएगी। निर्देशक संजय गुप्ता की ‘काबिल’  प्रेम में बदला लेने की कथा पर आधारित है। कहा जा रहा है  ऋतिक रोशन  रित्विक रौशन ने अपने करियर में सबसे अच्छा काम इसी फिल्म में किया है। वैसे भी जिस संख्या में  ऋतिक रोशन और यामी गोतम के गाने यू ट्यूब पर पसंद किए गए हैं, इनसे इसके हिट होने की उम्मीद बढ़ गई है

अक्षय कुमार भी ‘JOLLY LLB 2’ 10 फरवरी को आएंगे। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी इस साल अपनी नई फिल्म ‘रंगून’ में शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। ये 24 फरबरी को रिलीज़ होगी। इसके अलावा राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार 3’ में ‘बिग बी’ भी 17 मार्च से दर्शकों को एक बार फिर अपनी दमदार अभिनय से रू-ब-रू कराएंगे। रणबीर और कटरीना अपने ब्रेकअप चर्चें के जरिए अक्सर मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं, पर इस साल ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जाजूस’ में सुर्खियां बटोरने वाली हैं। अनुराग बासु के निर्देशन में बनने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म जग्गा जाजूस बच्चों पर आधारित हैं। 7 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का इंतजार युवाओं के साथ-साथ बच्चों को भी है।

jagga-jasoos

साल 2015 में 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली फिल्म बाहुबली ने सभी दर्शकों को सस्पेंस में डाल के एक सवाल छोड़ दिया कि  “कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा…?” लेकिन अब इस सवाल का जवाब जल्द ही मिलने वाला हैं। ‘बाहुबली’ के बाद अब ‘बाहुबली 2’ भी एक बार फिर पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए आ रही है। कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म बाहुबली ने दुनिया भर में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली-2, 28 अप्रैल रिलीज़ होने वाली है।

सलमान खान भी 2017 में एक नए कॉन्सेप्य की फिल्म ट्यूबलाईट में काम कर रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ट्यूब लाइट 26 जून रिलीज़ होगी। ये फिल्म 1962 में हुए भारत-चीन के बीच युद्ध पर आधारित हैं। बात हो फिल्मों की तो इस रेस में भला रजनीकांत कैसे पीछे रह सकते हैं। रजनी वापस अपने चिट्टी के अवतार में रोबोट 2  जल्द ला रहे हैं। लोगों में इस फिल्म के लिए काफी क्रेज हैं और लोग बेसब्री से इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म रजनीकांत के साथ-साथ अक्षय कुमार भी खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी

jolly-llb-2

लेकिन साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म अभी बाकी है। वह है , पद्मावती की जो संजय लीला बंसाली के निर्देशन में बन रही हैं। बाजीरॉव मस्तानी में शानदार रोमांटिक एंक्टिग करने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पाडुकोण एक बार फिर पद्मावती के जरिए दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका मे हैं इसके अलावा दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार में है जो चित्तौड़ के राजा राणा रवल रतन सिंह की पत्नी हैं। शाहिद कपूर राणा रवल सिंह के रूप में होंगे। फिल्म के कॉम्बीनेशन को देख लगता है कि यह फिल्म काफी दिलचप्स होगी। तो इंतजार रहेगा इन फिल्मों का।

By…Shweta Kumari

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.