Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिग बॉस में जैसे-जैसे समय बीत रहा है। वैसे-वैसे हर कंटेस्टेंट का असली चेहरा लोगों के सामने आ रहा है। इस घर में हिना खान सबसे ज्यादा सेफ जोन खेल रही है। इस हफ्ते सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई है।

अब बिग बॉस में तीन कॉमनर्स कॉमनर्स पुनीश, बंदगी और लव त्यागी पर इवेक्शन की तलवार लटकी हुई है। इसी बीच घरवालों का असली इम्तिहान लेने के लिए बिगबॉस नया टास्क लेकर आए हैं जिसका प्रभाव लग्जरी बजट के साथ-साथ कैप्टेंसी पर भी पड़ेगा।

फेमस बच्चों की कहानी ‘गुलिवर ट्रेवर्ल्स’ से प्रेरित होकर घरवालों को दो टीम ‘जाइंट्स’ और लिलिपुट में बांट दिया गया। लॉन एरिया पर टीम लिलिपुट के बौनों का कब्जा हो गया और उन्होंने जाइंट टीम के मेंबर को जकड़ लिया और उन्हें टास्क छोड़ने पर मजबूर करने के लिए कई पैतरे अपनाए। जाइंट्स को रस्सियों की मचच से बैंच पर तय समय के लिए बांध दिया गया। इस कार्य के संचालक विकास और प्रियांक बने।

आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में लिलिपुट टीम के मेंबर हिना खान, अर्शी खान, आकाश ददलानी, लव त्यागी जाइंट्स पर दया दिखाने के लिए तैयार नहीं होंगे। टीम जाइंट यानी बंदगी, शिल्पा शिंदे, पुनीश और हितेन तेजवानी को हराने के लिए लिलिपुट कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। लिलिपुट ने पहले बंदगी का पूरा चेहरा और बॉडी मिर्ची पाउडर से भर दिया। हिना खान के हाथ से टास्क के दौरान बंदगी की आंखों पर मिर्ची पाउडर चला जाता है और ऐसा होने पर वह टास्क छोड़ने में मजबूर हो जाती हैं।

इसके बाद दूसरी जाइंट शिल्पा के मुंह में हिना खान मिर्ची पाउडर डालती हैं और अर्शी उनके पूरे चेहरे को लिपस्टिक से ढक देती हैं। हिना इतने में ही नहीं रूकती और आसपास मौजूद कीड़े-मकौड़ों को मारकर शिल्पा के कपड़ों में भर देती हैं।

वैक्स स्ट्रिप्स, मिर्च पाउडर और ट्रिमर्स की मदद से लिलिपुट पुनीश को परेशान करते हैं। आखिर में हितेन तेजवानी बैंच पर लेटते हैं। हिना खान, अर्शी खान और लव त्यागी इन्हें बाकियों से थोड़ा कम तंग करने की प्लानिंग बनाते हैं, लेकिन आकाश इनसे सहमत नहीं होते और हितेन के पैरों पर वैक्स करने के बाद उनके पूरे चेहरे पर मेकअप लगा देते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.