Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिग बॉस का सीजन-11 फिनाले में पहुंच चुका है। ये एक ऐसा रियलिटी शो हैं जो शुरू से ही विवादों में रहा हैं। चाहे राखी सावंत हो या फिर डॉली बिंद्रा, ओम स्वामी, प्रियंका जग्गा या फिर खुद को दाऊद का दामाद बोलने वाला जुबैर खान, इन सभी की गिनती विवादित कंटेस्टेंट में की जाती है। वहीं इस बार का शो टास्क, ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में है। इतना ही नहीं इस बार बिग बॉस में झगड़ा कंटेस्टेंट्स की आपसी तू-तू-मैं-मैं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान तक भी पहुंचा।

जुबैर खान
शो में हसीना पार्कर के दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ शो से बाहर आने के बाद एफआईआर दर्ज कराई थ। जुबैर ने इंटरव्यू में कलर्स चैनल के कंटेंट को लेकर भी सवाल उठाए। जुबैर ने कहा कि उनकी जिंदगी की जो सच्चाई थी वो छिपाई गई और वो जो नहीं हैं टीआरपी बटोरने के लिए चैनल पर वो दिखाया। आपको बता दें कि सलमान की डांट के बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खा ली थीं। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। जुबैर की इस हरकत के बाद सलमान बहुत गुस्से में दिखे थे। उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी थी।

अर्शी खान

शो की सबसे मजेदार कंटेस्‍टेंट या फिर यूं कहें की क्‍वीन ऑफ कंट्रोवर्सी अर्शी खान को भी भूला पाना फैंस के लिए मुश्‍क‍िल होगा। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट जुबैर खान ने अर्शी के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही थी। जुबैर अर्शी पर सांप्रदायिक टिप्पणी करने और कुरान की तौहीन करने का आरोप लगाया था। बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोरने  वाली मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान को लेकर साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किये थे।

प्रियांक शर्मा

विवादों में सिर्फ जुबैर और अर्शी ही नहीं बल्‍क‍ि प्रियंक शर्मा भी रहे। शो में वापस वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले प्रियांक ने शो में अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें बनाई थी जिसे लेकर अर्शी के मैनेजर ने उनको और चैनल के खि‍लाफ एफआईआर कराने की बात कही थी। बाद में शो में दोनों दोस्‍त के रूप में नजर आए थे क्‍योंकि प्रियांक ने अर्शी से माफी मांग ली थी।

शेरा

बिग बॉस 11 में सिर्फ कंटेस्‍टेंट ही नहीं बल्‍कि शो के होस्‍ट सलमान खान के बॉडी गार्ड पर भी आरोप लगे थे। जुबैर की फ्रेंड शबनम ने आरोप लगाते हुए शेरा के खिलाफ केस दर्ज करवाया था कि शेरा ने उनसे जुबैर से एफआईआर वापस लेने की बात कही थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.