Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

“संजय लीला भंसाली” द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती पर विवाद का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। ऐतिहासिक और पौराणिक तथ्यों पर आधारित ये फिल्म विवादों से पूरी तरह से घिरी हुई हैं। और अब हरियाणा के बीजेपी पदाधिकारी ने एक ऐसा विवादित ब्यान दिया है जिसके बाद फिल्म निर्माता संजय लीला बंसाली और इसमें लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं।

बता दे कि बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने चुनौती देते हुए कहा-कि जो भी फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करेगा, उसे मेरी ओर से 10 करोड़ का इनाम दिया जाएंगा। उन्होंने खुली चुनौती देते हुए फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाने वाले रणवीर सिंह के पैर तोड़ने की भी धमकी दी हैं

फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू होने के साथ ही इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच आक्रोश हर बढ़ते दिन के साथ एक नया रूख अख्तियार करता जा रहा हैं। अभी कुछ समय पहले ही मेरठ के एक व्यक्ति ने भी  दीपिका और निर्माता भंसाली का सिर काटने वाले को पांच करोड़ का इनाम देने का वादा किया था। जिस पर विपरीत प्रतिक्रिया देते हुए सूरजपाल ने कहा था कि इस फिल्म के तथ्यों से मुझे भी नाराजगी है लेकिन हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन अगर किसी ने हमारी बहनों और बेटियों पर नजर उठाई, तो उसे दंडित किया जाएगा

वो मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब सूरजपाल के इस 10 करोड़ वाले ऐलान ने सभी को हैरत में डाल दिया है। जिस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो रहा हैं।
सूरजपाल ने ये भी कहा है कि जो भी व्यक्ति भंसाली और दीपिका का सिर कलम करने की हिम्मत करेगा उसे समाज के लोग 10 करोड़ रुपये इकट्ठा करके देंगे

इसके तुरंत बाद अम्मू ने ये भी कहा-कि जो भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसके परिवार का पालन-पोषण करने की भी जिम्मेदारी भी समाज की ही हैं।

संजय लीला भंसाली और फिल्म के स्टार्स एक लम्बे अरसे से विवादों का सामना कर रहे हैं उन्हें लगातार धमकी भी दी जा रही हैं लेकिन फिल्म के स्टार्स किसी भी हाल में पीछे नहीं हटना चाहते हैं अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा-कि वह हर हाल में संजय लीला भंसाली का साथ देंगे। परिस्थिति चाहे जितनी भी विपरीत हो वो उनका साथ नहीं छोड़ेंगे। रणवीर के इस ब्यान के बाद वह फिल्म विरोधियों के निशाने पर आ गए थे जिसके बाद उन्हें लगातार धमकी दी जा रही थी।

टल गई रिलीज डेट-

राजनीतिक नेताओं के लगातार विरोध प्रदर्शन के कारण सेंसर बोर्ड ने 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। अब फिल्म को गुजरात चुनाव के बाद ही रिलीज किया जाएगा। लेकिन यह किस तारीख पर सिनेमाघरों में उतरेगी, यह फिलहाल तय नहीं है।

अब ये आने वाला समय बताएगा की ये फिल्म पद्मावती आगे जाकर विरोध के और कितने रंग बिखेरेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.