Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

54 साल की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से जहां एक ओर बॉलीवुड समेत पूरा देश शोक के माहौल में डूबा हुआ है तो वही दूसरी ओर उनकी मौत पर सियासत भी शुरू हो गई है। इस मामले पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थी तो फिर कैसे उनके शरीर में शराब के अंश पाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी राय में ये मौत नहीं बल्कि हत्या है।

स्वामी आगे बोले, मीडिया में तथ्य स्थिर नहीं रहते हैं। वह कभी भी शराब नहीं पीती थी तो फिर वह कैसे उनके शरीर में चला गया? डॉक्टर्स अचानक से मीडिया के सामने आए और कहा कि उनकी मौत दिल की धड़कनें रुकने से हुई है। इस बारे में गहन जांच की जानी चाहिए, साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जाना चाहिए।

वही इस बारे में समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने कहा, कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थीं जबकि दुबई के डॉक्टरों द्वारा जारी की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर में अल्कोहल के अंश मिलने की बात कही गई है। साथ ही उनकी मौत का कारण गलती से डूबना बताया गया है।

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि नहीं देगी म.प्र सरकार

वही दूसरी ओर सोमवार को मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 11 नामों की सूची जारी की, जिन्हें मंगलवार को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया गया था। इस सूची में अभिनेत्री श्रीदेवी और शशि कपूर का नाम भी शामिल था लेकिन आखिरी पलों में दोनों के नाम को सूची से हटा दिया गया।

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि क्योंकि श्रीदेवी की मौत शराब पीकर बाथटब में डूबने से हुई है तो भाजपा नेताओं ने श्रद्धांजलि सूची में से उनका नाम हटाने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, सरकार भाजपा अभिनेत्री के मौत को लेकर सियासी मामले में नहीं फंसना चाहती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.