Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म जग्गा जासूस के एक गाने में डांस करती हुई नजर आई आसाम मूल की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने आत्महत्या कर ली है। वह एक मशहूर अभिनेत्री, गायिका और एंकर थी और आसाम में काफी लोकप्रिय भी थी। सोमवार शाम गुरुग्राम में पुलिस को उनका शव पंखे से लटकता हुआ मिला।

बताया जा रहा है की बिदिशा अभी कुछ दिनों पहले ही गुरुग्राम में शिफ्ट हुई थी और गुरुग्राम के पॉश इलाके सुशांत लोक में रह रही थी। बिदिशा के पिता पिछ्ले दो दिनों से उसका फ़ोन ट्राई कर रहे थे पर वह फ़ोन नहीं पिक कर रही थी। किसी अनहोनी की आशंका होने पर बिदिशा के पिता ने गुरुग्राम पुलिस से संपर्क किया। जब पुलिस अभिनेत्री के आवास पर गई तो दरवाजा अंदर से लॉक मिला और दरवाजा तोड़ने पर बिदिशा का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। जांच दल बिदिशा के मोबाइल फोन, फेसबुक और अन्य सोशल नेटर्विकंग वेबसाइट के चैट की जांच कर रही है। उधर आसाम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल ने भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से संपर्क कर उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया।Bollywood actress Bidisha Bezbaruah

बताया जा रहा है कि बिदिशा अपने पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर होने से परेशान थी और इसी के कारण उन्होंने यह कदम उठाया है। बिदिशा के पिता ने बताया कि बिदिशा ने एक साल पहले ही नितीश झा नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था पर पति-पत्नी के बीच अभी कुछ अच्छा नहीं चल रहा था और पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी। पुलिस ने बिदिशा के पिता के शिकायत पर नितीश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.