Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अपनी एक्टिंग और अदाओं से बॉलीवुड की क्वीन बनने वाली और बेबाक अंदाज में जवाब देने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका” में व्यस्त है, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने बेबाक अंदाज में बता दिया कि वो अपने बॉयफ्रेंड में क्या क्वालिटी चाहती है। कंगना रनौत का मानना है कि किसी भी आदमी के अंदर देशभक्ति होना बेहद जरूरी है। जो देश को समर्पित नहीं हो सकता तो मुझे नहीं लगता कि वह मेरे लिए डेडिकेटेड होगा।

कंगना से एक चैट शो के दौरान उनसे सवाल किया गया कि उन्हें कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए? इस पर उन्होंने जो जवाब दिया उसकी किसी को जरा भी उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे अपना देश पसंद है। अगर मेरा बॉयफ्रेंड देशभक्त न हुआ तो मैं उससे ब्रेकअप कर लूंगी। अगर वह अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित नहीं हो सकता तो मुझे नहीं लगता कि वह मेरे लिए डेडिकेटेड होगा।’

अब कंगना की देशभक्ति उनकी अगली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में दिखाई देगी, जिसमें वह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का रोल कर रही हैं। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी और सोनू सूद भी नजर आएंगे। फिल्म के सेट से कंगना की लक्ष्मीबाई के अवतार की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। लक्ष्मीबाई के लुक में कंगना को दर्शकों ने पसंद भी किया।

हालांकि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अपनी शूटिंग के समय से ही विवादों में आ गई थी। ब्राह्मण महासभा ने फिल्म पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, हालांकि बाद में फिल्म प्रोड्यूसर कमल जैन ने एक बयान जारी कर कहा, ”एक जिम्मेदार निर्माता के तौर पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार का खास ख्याल रखा गया है।” कहा जा रहा है कि फिल्म इस अगस्त में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर में हो रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.