Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ तमाम विवादों और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो गई। इस फिल्म को चारों तरफ से सराहना मिल रही है। इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने जया बच्चन को धन्यवाद कहा है। उन्होंने जया को धन्यवाद इसलिए कहा है क्योंकि जया ने ही उनका नाम संजय लीला भंसाली को रेफर किया था।

पद्मावत में मिले इस मौके को लेकर अदिति ने जया बच्चन का घन्यवाद किया है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अदिति कहती हैं कि, इस बात की बहुत खुशी है कि, जया बच्चन ने संजय लीला भंसाली को मेरे नाम सुझाया था। इंडस्ट्री में अभी तक ऐसा सपोर्ट और बैकिंग नहीं मिली है। जब जिन्हें मैं प्यार करती हूं और सम्मान देती हूं वो मेरे लिए स्टैंड लेते हैं और प्रोत्साहित करते हैं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

वहीं जब अदिति से यह पूछा गया कि जया बच्चन को ऐसा उनमें क्या अच्छा लगा कि उन्होंने भंसाली के सामने उनका नाम रखा। अदिति ने इस बारे में बताया कि, मेरी आंखों से वो इम्प्रेस हुई थीं। चूंकि, मैंने किसी अखबार में यह पढ़ा था कि उनको मेरी आंखों में सच्चाई और चेहरे में नूर दिखाई दिया।

फिल्म पद्मावत के सभी एक्टर्स की खूब तारीफें हो रही है। इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका रणवीर सिंह ने निभाई वहीं, अलाउद्दीन खिलजी की पहली पत्नी का किरदार अदिति राव हैदरी ने निभाया है। पद्मावत में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है और शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह की और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। इन तीनों को पद्मावत के लिए बॉलीवुड जगत से लेकर दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.