Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने Punjab National Bank में हुए 11,400 करोड़ के घोटाले के आरोपी Nirav Modi से किनारा कर लिया है। Priyanka Chopra ने नीरव मोदी ब्रांड से अपने कॉन्ट्रेक्ट को खत्म कर दिया है।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक प्रियंका के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है। उनके प्रवक्ता ने बताया कि नीरव मोदी पर लगे आरोपों के बाद से ही वे कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रही थी।

यह भी पढ़ें: पीएनबी घोटाला: विदेश मंत्रालय ने नीरव मोदी का पासपोर्ट किया रद्द, जांच एजेंसियों ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी से जुड़े सवालों से काफी परेशान थी। वह पीएनबी के 11 हज़ार करोड़ के घोटाले में प्रियंका चोपड़ा अपना नाम बिल्कुल नहीं आने देना चाहती थी।

उन्होंने कहा कि नीरव एक कंपनी के मालिक हैं और वो उनकी कंपनी का विज्ञापन कर रही थीं। इस तरह नीरव उनके लिए सिर्फ़ एक क्लाइंट हैं और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो अपने निजी जीवन या बिज़नेस में क्या कर रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका की सफलता को देखते हुए नीरव मोदी ने प्रियंका को जनवरी 2017 में अपना ब्रांड का एंबेसडर बनाया था प्रियंका ने लग्जरी डायमंड ज्वैलरी ब्रांड का कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिया है।

यह भी पढ़ें: PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की 9 आलीशान कारें जब्त, 86 करोड़ के शेयर्स-म्यूचुअल फंड जब्त

गौरतलब है कि नीरव मोदी पीएनबी में हुए 11 हजार करोड़ के घोटाले का मुख्य आरोपी है। वह एक जनवरी को देश छोड़कर भाग गया है। विदेश से वह ईमेल के जरिए अपने कर्मचारियों, पंजाब नेशनल बैंक और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से संपर्क कर रहा है। मंगलवार को अपने कर्मचारियों को मेल कर दूसरी नौकरी ढूंढ़ने के लिए कहा था वहीं गुरुवार को उसे ईडी को मेल कर कहा कि वह भारत नहीं लौटेगा। वहीं जांच एजेंसियां और सीबीआई नीरव मोदी की संपत्तियों पर छापेमारी कर उनको सील कर रही है।Punjab National Bank

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.