Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi:  Arjun Kapoor और Malaika Arora दोनों ही बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं।जब से दोनों ने अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार किया है,सभी की निगाहें उन पर हीं है। दोनों को लंबे समय से चर्चा है कि वह जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे भी उन्होंने अपने रिश्ते को अब पूरी तरह से सार्वजनिक कर दिया है।

मलाइका अपने अपने ब्यूटीफुल लुक और बोल्डनेस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। वह कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं। फैंस भी उनके लुक को काफी पसंद करते हैं। लेकिन सेलेब्स कभी-कभी अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो जाते हैं। इस बार भी मलाइका के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

अर्जुन कपूर के अकंल अभिनेता संजय कपूर ने मलाइका की एक नई तस्वीर पर उन्हें ट्रेल कर दिया। दरअसल आज  मलाइका ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टा पर शेयर की। मलाइका ने इसके कैप्शन में लिखा-“सैटरडे ब्लूज़”। तस्वीर में मलाइका के पर्स ले लेकर ड्रेस सभी ब्लू कलर के हैं।

View this post on Instagram

Saturday blues 👖👕🧢🦋🐬 pic credit @sarvesh_shashi

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका की इस तस्वीर पर संजय कपूर ने कमेंट करते हुए कहा-“बाली में समुद्र इतना नीला नहीं है।” हालांकि यह एक मजाकिया कमेंट से ज्यादा और कुछ नहीं था। आपको बता दें कि संजय कपूर और मलाइका के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। मलाइका हमेशा संजय की पत्मी महीप कपूर के साथ भी देखी जाती है।

यह भी पढ़ें जरीन खान और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म ‘डाका’ की डेट आयी सामने,इस दिन होगी रिलीज
बात करें संजय कपूर की वर्कफ्रंट की तो उनको आखिरी बार नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ में देखा गया था। इसके बाद वह दिवाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित सेगमेंट में दिखाई दिए, जिसमें मनीषा कोईराला भी थीं। संजय कपूर की अगली बार द ज़ोया फैक्टर है नजर आएंगे, जिसमें उनकी भतीजी सोनम कपूर, दुलारे सलमान, अंगद बेदी और सिकंदर खेर भी हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.