Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) का नाम जब से सामने आया, तब से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसको दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। लंबे समय से इंतार करा रही फिल्म कल यानी 13 सितम्बर को सिनेमाफरों में दस्तक देने को तैयार है। मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

ट्रेड पंडितों का द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) पहले दिन शुक्रवार को 7 से 8 करोड़ की कमाई के साथ धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है। फिल्म की ये शानदार ओपनिंग एक बार फिर से आयुष्मान खुराना के करियर में चार चांद लगा सकती है।

एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ड्रीम गर्ल का कुल बजट करीब 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। अगर फिल्म पहले हफ्ते अपना बजट निकाल लेती है तो इसके बाद सिर्फ मुनाफा ही कमाएगी।

फिल्म में आयुष्मान (लोकेश बिष्ट) एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो रामलीला में सीता का किरदार प्ले करता है। वह लड़कियों की आवाज में बात करता है। लेकिन अपने पिता की डांट सुनने के बाद लोकेश नौकरी के लिए जाता है।इसके बाद लोकेश एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है, जहां वह लड़की की आवाज में सबसे बात करता है।

लोकेश की आवाज को सुनकर हर लड़का जो उनसे बात करता है वो उनकी आवाज का दीवाना हो जाता है। लेकिन जॉब मिलने के बाद जब वह इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करता हैं तो उनके सामने कई समस्‍याएं आती हैं।

Also Read: ‘कुली नंबर 1’ की टीम ने किया ऐसा काम कि पीएम मोदी ने ट्वीट कर की सराहना

फिल्म ड्रीम गर्ल को निर्देशक राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में आयुष्मान महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। बड़े पर्दे पर आयुष्मान और नुसरत की जोड़ी पहली बार धमाल मचाने जा रही है।

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आयुष्मान पूजा नाम की महिला के आवाज से आपको खूब हंसाने वाले हैं। बता दें कि सिनेमाघरों में फिल्म कल यानी 13 सितम्बर को दस्तक देने वाली है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.