Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

साल 2017 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेमकथा ने देश में ही नहीं दुनियाभर में तारीफें बटोरी। इस फिल्म से अक्षय ने देशभर में खुले में शौच के खिलाफ मुहिम छेड़ी थी जिसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा। अब सामाजिक मुद्दे पर बनी इस  फिल्म की तारीफ दुनिया के सबसे अमीर शख्सों में शमिल बिल गेट्स  ने भी की है।

आपको बता दें कि बिल गेट्स ट्विटर पर 2017 की उपलब्धियों और अच्छी पहलों के बारे में ट्वीट कर रहे थेजिस सीरीज में उन्होंने टॉट: एक प्रेम कथा‘ की भी तारीफ की।  बिल गेटस ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा,  टॉयलेट: एक प्रेम कथानए शादीशुदा कपल की बॉलिवुड रोमांटिक कहानी है जो दर्शकों को भारत में स्वच्छता से जुड़ी चुनौती के बारे में बताती है।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म टॉट न होने की समस्याओं से जूझते गांवों की कहानी थीजिसमें एक बहू ने टॉट न होने के कारण समाज से एक जंग लड़ी। साथ हीप्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान ने भी इस फिल्म में विशेष भूमिका निभाई। वहीं यह फिल्म इस साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी महज 18 करोड़ के बजट में तैयार हुई अक्षय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 216.58 करोड़ रुपये कमाए

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन‘ को लेकर भी उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। फिल्म ‘पैडमैन‘ ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रॉडक्शन वेंचर है महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके। पैडमैन‘ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी । यह एक बायॉपिक फिल्म है जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.