Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: सलमान खान स्टारर ‘बॉडीगार्ड’ और वरुण धवण स्टारर ‘जुड़वा 2’ में अपने मजाकिया अंदाज से Rajat Rawail ने सबको खूब हंसाया था। इसके बाद अब रजत, डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में भी आपको एक बार फिर से हंसाने के लिए तैयार हैं।

इस खबर को शेयर करते हुए वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “अपने पसंदीदा रजत के साथ काम कर रहा हूं।” वरुण ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह रजत के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की जिसमें वह रजत को सबसे मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वरुण को एक काले रंग की इनर और रजत को एक सफेद- नीले रंग के टी-शर्ट और और नीले रंग के टीज में देखा जा सकता है।

आपतो बता दें कि रजत के साथ-साथ  परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफ़री जैसे अभिनेता भी फिल्म के  रीमेक में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

कुली नंबर 1 बाप-बेटे (डेविड-वरुण) की तीसरी कोलाबोरेशन वाली फिल्म होगी। इससे पहले वरुण फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में अपने पिता डेविड के निर्देशन में काम कर चुकें हैं। कुली नंबर1 के रीमेक में एक्ट्रेस सारा अली खान वरुण के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 1 मई, 2020 को बड़े पर्दे पर  रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें  शाहिद कपूर ने बेटे जैन और अपनी बचपन की तस्वीर का एक खूबसूरत कोलाज किया शेयर

वरुण धवन की एक्टिंग तो हम कई सुपरहिट फिल्मों में देख चुके हैं। वहीं, सारा अली खान ने भी अपनी फिल्म सिंबा और केदारनाथ के जरिए एक्टिंग का द’म दिखा दिया है। अब दोनों दर्शकों के सामने कुली नंबर वन के जरिए आएंगे। कुली नंबर वन 30 जून 1995 को रिलीज हुई थी और इसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.