Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : नितेश तिवारी और रवि उदयवर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण 3D’ का नाम जबसे सामने आया है, तबसे फिल्म लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले काफी दिनों से खबर आ रही है कि नितेश तिवारी के मेगा बजट की फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आने वाले है। जी हाँ, इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी।

जानकारी के अनुसार फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि रामायण फिल्म में दीपिका सीता के किरदार में दिखेंगी, तो वहीं ऋतिक रोशन राम के अवतार में नजर आएंगे। बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म रामायण की शूटिंग 3D में की जाएगी, जिसका टोटल बजट 500 करोड़ रुपए के आस-पास बताया जा रहा है।

भारत के सभी हिस्सों को कवर करने के लिए हिंदी, तमिल, तेलगु, मराठी, गुजराती और पंजाबी फिल्मों के एक्टर्स को रामायण में शामिल किया जाएगा। हालांकि अभी तक इन खबरों को लेकर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन की हाल ही में ‘सुपर 30’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, तो वहीं ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। वॉर के टीजर में ऋतिक के एक्शन सीन्स को काफी पसंद भी किया गया है।

दीपिका पादुकोण की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.