Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : कई दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन हीरो के रोल में नजर आने वाले एक्टर धर्मेंद्र(DHARMENDRA) असल जीवन में काफी भावुक इंसान हैं, अक्सर पुरानी बातों को याद कर उनकी आंखे नम हो जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने जज्बात बयां करते रहते हैं। वह फिल्मों से इस वक्त दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

जी हाँ, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कल यानी 15 अगस्त को रक्षा बंधन है। रक्षा बंधन पूरे भारत में बड़ी शान से मनाया जाता है। आम इंसान से लेकर बाॅलीवुड तक में यह त्योहार मनाया जाता है। इस त्योहार के बारे में कहा जाता है कि बहने अपने भाई को राखी बांधती है और भाई उसके बदलें में बहन की रक्षा करने का वचन करता है।

आपको बता दें कि रक्षा बंधन के पावन पर्व पर धर्मेंद्र अपनी मुहबोली बहन के लिए इमोशनल हो रहें हैं। दरअसल उनकी बहन अब इस दुनिया में नहीं है। जिन्होंने मुसीबत के दिनो में एक्टर को रहने के लिए अपने घर में जगह दी थी।

दरअसल धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर काफी पुरानी लग रही है। तस्वीर में उनकी बहन उनके राखी बांधती हुई नजर आ रही है। एक्टर ने तस्वीर को शेयर करते वक्त कैप्शन भी दिया है।

उन्होंने लिखा है कि मेरे गाँव की इस देवी ने , मेरे जाँलेवा स्ट्रगल के दिनों, अपने रेलवे क्वार्टर की बालकनी में रहनें की जगह दी थी। वह मुझे हर साल राखी बांधती थी। अब ये नहीं रहीं, राखी के दिन बहुत याद आती है।अंत में वह दुनिया की तमाम बहनों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं देते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.