Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाल ही में बॉलीवुड प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात हुई, जिसमें इंडस्ट्री की समस्याओं पर चर्चा की गई। इस मुलाकात पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने डेलिगेशन में महिलाओं की भागीदारी को लेकर सवाल उठाए हैं। दीया ने पूछा कि इस प्रतिनिधिमंडल में कोई महिला क्यों नहीं है।

दरअसल, पीएम मोदी से हुई बॉलीवुड प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने इस मुलाकात को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि पीएम के साथ इंडस्ट्री की समस्याओं पर चर्चा की गई। दीया ने अक्षय के ट्वीट पर ही डेलिगेशन में महिलाओं की भागीदारी को लेकर सवाल उठाया।

अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा कि मुलाकात के लिए प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद। उन्होंने हमारे सुझावों को सुना और उन पर सकारात्मक विचार भी किया।  दीया ने अक्षय के ट्वीट पर री-ट्वीट किया- महिलाएं कहां हैं? बहुत खूब। क्या कोई वजह है कि इस कमरे में कोई महिला नहीं है?

एक और यूजर को जवाब देते हुए दीया ने ट्वीट किया- यह प्रतिस्पर्धा के लिए नहीं है। अगर आप हमें बराबरी देना चाहते हैं तो हमें हर चर्चा में शामिल किया जाना चाहिए। निश्चित तौर पर हम अच्छा काम कर रहे हैं। हम इस तथ्य के बावजूद अच्छा काम कर रहे हैं कि हमें अलग-थलग कर दिया जाता है। क्या इसे बदलना नहीं चाहिए।

दीया मिर्जा ही नहीं बल्कि “लिपस्टिक अंडर माई बुर्का” फिल्म की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने भी इस मुलाकात को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल में कोई महिला होती तो बेहतर होता।

आपको बता दें कि 18 दिसंबर को 18 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मोदी से मुलाकात की थी। इस प्रतिनिधिमंडल में अक्षय के अलावा, करण जौहर, अजय देवगन, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर, फिल्ममेकर रितेश सिधवानी और फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी मौजूद थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.