Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का नाम जबसे सामने आया, तब से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसको दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। आयुष्मान द्वारा शानदार परफॉर्मेंस और अनोखी कहानी के लिए देशभर के फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म का प्रोडक्शन टीवी की क्वीन एकता कपूर कर रही हैं। जी हाँ, खबर है कि एकता से यह सवाल किया गया कि उन्होंने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को ही क्यो चुना?

एकता कपूर ने बातचीत के दौरान बताया कि स्क्रिप्ट सुनने के बाद, मुझे लगा कि सिर्फ एक ही ऐक्टर है। जो रोल की तरह वाॅयस माॅडयूलेशन (voice modulation) कर सकता है। मैंने राज शांडिल्य जो कि फिल्म के निर्देशक हैं, उनको बताया कि आयुष्मान यह रोल करेगा। वह यह सब नही देखेगा कि वह कितना बड़ा डायरेक्टर है और उसने कितनी फिल्में की है। वह सिर्फ फिल्म की कहानी देखेगा। एक महिला किरदार को करने के लिए बहुत कुछ चाहिए और वह क्षमता आयुष्मान के पास है। एक पुरुष को एक महिला का किरदार निभाने के लिए बहुत टैलंटेड होना पड़ता है।

Close

बता दें कि ‘आयुष्मान खुराना’ को ‘ड्रीम गर्ल’ में प्रमुख अभिनेता के रूप में चुनने का फैसला सही साबित होता दिखाई दे रहा है। क्योंकि हम देख सकते हैं कि ट्रेलर को कितना प्यार मिल रहा है। अभिनेता आयुष्मान खुराना प्रतिभा और कौशल का एक पावरहाउस है और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट फिल्मों के रिकॉर्ड में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जिसमें हालिया रिलीज ‘आर्टिकल 15’ भी शामिल है।

फिल्म ड्रीम गर्ल को निर्देशक राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में आयुष्मान महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आयुष्मान पूजा नाम की महिला के आवाज से आपको खूब हंसाने वाले हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो Ayushmann Khurrana के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इसमें बाला, ड्रीम गर्ल, गुलाबो सिताबो, शुभ मंगल और ज्यादा सावधान जैसी फिल्में हैं। गुलाबो सिताबों में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.