Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का नाम जबसे सामने आया, तब से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसको दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जी हाँ, ड्रीम गर्ल के रिंग रिंग मोशन पोस्टर में एक्टर विजय राज का सस्ता गालिब वाला मजेदार लुक सामने आया है। फिल्म ड्रीम गर्ल के रिंग रिंग गाने का यह टीजर पोस्टर सामने आया है जो कि कल रिलीज होने जा रहा है।

ड्रीम गर्ल के रिंग रिंग मोशन पोस्टर में एक्टर विजय राज का सस्ता गालिब वाला मजेदार लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। शेयर किए गए पोस्टर में विजय राज पुलिस की वर्दी पहने फोन हाथ में थामें अलग ही दुनिया में नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर पर POOJA KA पुजारी#1 SASTA GALIB लिखा है। इसके अलावा इश्क में ये गालिब हो गया वरना, ये भी पुलिस वाले थे काम के। साथ ही मिलिए हमारे सस्ते गालिब से, जो होते हैं घायल पूजा की बातों से और उसके बाद एक दिल की इमोजी बनाई गई है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की कहानी एक ऐसे शख्स के आस पास घूमती नजर आ रही है, जो पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से फोन पर बातें करता है और लड़की की आवाज में उस पर जादू चला अपना दीवाना बना लेता है।फिल्म में सभी कास्ट एक पूजा नाम की लड़की से फोन पर बात करते हैं और उससे प्यार करने लगते हैं। ये पूजा और कोई नहीं बल्कि खुद आयुष्मान खुराना हैं।

फिल्म ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में आयुष्मान महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा, अनु कपूर, विजय राज, अभिषेक बेनर्जी, मनजोत सिंह नजर आएंगे। ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.