Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर Akshaye Khanna और एक्ट्रेस Richa Chadha फिल्म section 375 में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म का नया पोस्टर आज जारी किया गया है,जिसमें अक्षय और ऋचा व’कील के किरदार में आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं।

नए पोस्टर के साख ही फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि, कल इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। अजय बहल द्वारा निर्देशित, सेक्शन 375 में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा, राहुल भट और मीरा चोपड़ा हैं। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा अपनी नई फिल्म से’क्शन 375 में अदालत में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नया पोस्टर आज सामने आया है। वहीं कल यानि 13 अगस्त को इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा।अक्षय खन्ना फिल्म में तरूण सलूजा नाम के एक क्रिमिनल लॉयर का किरदार निभा रहे हैं,वहीं ऋचा चड्ढा सरकारी वकील हीरालाल मेहता की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी रोहन नाम के एक फिल्म निर्माता पर लगे बलात्कार के आरोप के बारे में है।

तरुण सलूजा जहां आरोपी का बचाव कर रहे हैं, वहीं ऋचा यानि हीरा मेहता पी’ड़िता का प्रतिनिधित्व करेंगी। दूसरी ओर, आरोपी निर्देशक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा, “मैने कैसी का रेप नहीं किया”। फिल्म में मीरा चोपड़ा ने पीड़िता की भूमिका निभाई है, राहुल भट बलात्कार के आरोपी फिल्म निर्देशक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें  नए पोस्टर के साथ नील नितिन मुकेश की फिल्म ‘बाईपास रोड़’ का डेट हुआ फाइनल,1 नवंबर को होगी रिलीज

इससे पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था,जिसमें अखबार की एक क्लिपिंग दी गई होती है और लिखा होता है कि एक कॉस्ट्यूम असिस्टेंट ने फिल्म निर्माता रोहन मेहरा पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। फिल्म सेक्शन 375 दो फिल्मों से क्लैश हो सकती है। क्योंकि इसी दिन यानि 13 सितंबर को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ और सनी कौशल की फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ रिलीज हो रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.