Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की वेब सीरीज घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories) से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसकी शूटिंग उन्होंने आज से मुंबई में शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि इसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं।

जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से ही लोगों के दिल में उतर गई और अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफ भी पाई। आने वाला साल भी इस एक्ट्रेस के लिए काफी खास होने वाला है। ये शौर्य वीर पुरस्कार पाने वालीं भारत की पहली महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास राजकुमार राव के साथ ‘रूही-आफ्जा (Roohi Afza)’, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।

लेकिन फिल्मों के अलावा, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) दूसरे प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने की तैयारी में हैं। ये एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। ये जोया अख्तर की घोस्ट स्टोरीज़ (Ghost Stories) में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू होने वाली है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ की तरह ही इस वेब सीरीज में चार निर्देशक करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर अलग-अलग एपिसोड डायरेक्टर करेंगे। हर फिल्ममेकर की कहानी हॉरर बेस्ड होगी।

इस बारे में बात करते हुए जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने बताया, ‘मैं जोया अख्तर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं। मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं। इस वेब सीरीज में मेरा रोल काफी चैलेंजिंग होगा। इसकी शूटिंग के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा है। नेटफ्लिक्स के फैन ने इस प्रोजेक्ट को मेरे लिए और खास बना दिया।’ बता दें कि ये वेब सीरीज 190 देशों में एक साथ स्ट्रीम होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.