Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: बॉलीवुड की चांदनी यानि Sridevi के जाने का गम सभी को हैं, फिर चाहे वो Sridevi के फैंस हो या बॉलीवुड सेलिब्रिटी हर किसी को Sridevi के जाने बहुत ही गम है। और हो भी क्यों ना आखिर Sridevi के साथ सबकी यादें जो जुड़ी हुई हैं। लेकिन उनके जाने के बाद भी फैन्स और परिवार के लोग उन्हें हमेशा याद करते हैं। आज यानी 13 अगस्त को श्रीदेवी की बर्थ ऐनिवर्सरी है।

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी बेटी Janhvi Kapoor आज आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति मंदिर पहुंची हैं। जाह्नवी ने अपने इंस्टा पर तिरुपति की एक तस्वीर शेयर की,जिसमें वह पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक में नजर आ रहीं है। उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। साथ ही तिरुपति से जान्हवी की वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी तिरुपति मंदिर में माथा टेकती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

💚

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी के कई फैंस ने उनकी मां के लिए प्यार और सम्मान को देखकर उनकी सराहना की। एक यूजर ने कहा, “जिस तरह आप नियमित रूप से तिरुपति जाकर परंपरा के लिए श्रीदेवी को प्यार औऱ सम्मान करती हैं। भगवान आपके खुश रखे। आप खूबसूरत दिखती हैं।” कई लोगों ने उनकी तुलना उनकी माँ के साथ की। एक फैन ने लिखा ,“ आप श्रीदेवी मैम की तरह दिखतीं है।

जाह्नवी के लिए तिरुपति मंदिर काफी खास है। वह किसी काम को करने से पहले या खास मौकों पर तिरुपति के दर्शन के लिए जाती है। जाह्नवी कहती है कि यहां आ कर उसे सबसे ज्यादा सुकून मिलता है। आज जान्हवी ने अपनी मां को याद करते हुए श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, आई लव यू,”।

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह भी पढ़ें  टीवी स्टार नीति टेलर ने किया शादी का ऐलान, इंस्टाग्राम पर शेयर की मेहंदी की तस्वीरें

चार साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में फिल्मों की दुनिया में एंट्री करने वाली श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 में निधन हो गया, जब वह दुबई में अपने होटल के कमरे में दुर्घटनावश बाथटब में डूब गईं। उन्हें ‘हिम्मतवाला,’ मि. इंडिया, ‘ चल्बाज़, ‘ सदमा, ‘नगीना, ‘और  इंग्लिश विंग्लिश  जैसी कई फिल्मों में जबरदस्त किरदार निभाया। ‘मॉम’ श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.