Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : निशब्द एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मौत की खबर ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके फैन्स को भी गहरा सदमा दिया था। जिया ने आत्महत्या की थी। अब छह साल बाद जिया की मौत पर डॉक्यूमेंट्री (Documentary) बनाई जाने वाली है। यह डॉक्यूमेंट्री तीन सीरीज़ में बनाई जाएगी। इस डॉक्यूमेंट्री को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

ख़बरों की मानें तो जल्द ही फिल्मी दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी या यूं कहें सुसाइड मिस्ट्री पर एक डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है। ये डॉक्यूमेंट्री अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की मौत से जुड़े रहस्यों पर आधारित होगी। जिया खान की मौत की खबर ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके फैन्स को भी गहरा सदमा दिया था। जिया (Jiah Khan) ने आत्महत्या की थी। अब छह साल बाद जिया की मौत पर डॉक्यूमेंट्री बनाई जाने वाली है। यह डॉक्यूमेंट्री तीन सीरीज़ में बनाई जाएगी। इस डॉक्यूमेंट्री को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हालांकि, अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि यह कब तक रिलीज़ की जाएगी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक लोकप्रिय ब्रिटिश टेलीविज़न ब्रॉडकास्टर जिया (Jiah Khan) की मौत पर डॉक्यूमेंट्री बनाने की तैयारी कर रहा है। यह सीरीज़ तीन भागों में बनाई जाएगी। इसके लिए टीम मुंबई पहुंच गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस डॉक्यूमेंट्री पर काम शुरू कर दिया गया है। देखने वाली बात होगी कि मेकर्स इसे पर्दे पर कैसे उतारते हैं।

बता दें कि कि 3 जून, 2013 को जिया (Jiah Khan) को उनके मुंबई वाले घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जिया ने यह कदम अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से लड़ाई के बाद उठाया था। बता दें कि जिया यूएस में पैदा हुईं थीं और उनकी परवरिश लंदन में हुई थी। जिया (Jiah Khan) ने फिल्म ‘निशब्द’ में अमिताभ बच्चन के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा वह ‘हाउसफुल’ और ‘गजनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मोें में भी नजर आईं थीं। वहीं, जिस समय जिया की मृत्यु हुई थी उस समय वह महज 25 साल की थीं।

फिल्म का निर्माण शबाना हाशमी कर रही हैं। कास्टिंग के बाद फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.