Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : प्रियंका चोपड़ा की निजी जिंदगी हो या प्रोफेशनल जिंदगी दोनों को परफेक्ट अंदाज में बैलेंस बनाकर चलती हैं। इस दौरान कई बार उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की जाती हैं, जिसका प्रियंका कूल रहकर करारा जवाब देती हैं। शनिवार को ब्यूटीकाॅल लॉस एंजेलिस में प्रियंका एक इवेंट में पहुंची जहां एक पाकिस्तानी महिला ने उन पर निशाना साधने की कोशिश की।

जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ जब हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की लाइव इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर चिल्ला पड़ी। हालांकि प्रियंका ने इस स्थिति को बड़ी खूबसूरती से हैंडल किया। यह घटना उस वक्त हुई, जब एक्ट्रेस ब्यूटीकाॅल लाॅस एंजेलिस में बोल रही थी।

आपको बता दें कि प्रियंका ने कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था कि जिसमें उन्होंने भारतीय सेना की तारीफ की थी। प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा था कि जय हिंद, भारत अमर रहे। इस पर पाकिस्तानी लड़की कहती है कि आप शांति के लिए संयुक्त राष्ट्र की सद्भावना अंबेसडर हैं और आप पाकिस्तान में युद्ध को प्रोत्साहित कर रहीं हैं।

एक पाकिस्तानी के रूप में, लाखों लोगों ने, मेरे जैसे लोगों ने आपका सपोर्ट किया है। महिला बोल रही होती हैं कि तभी उनका माइक थोड़ी देर के लिए बंद हो जाता है। तब प्रियंका उनसे कहती हैं कि हाँ आप कहिए मैं आपको सुन रही हूँ।

लड़की की बात पूरी होने पर प्रियंका कहती है कि मेरे कई दोस्त पाकिस्तान से है। और मैं एक भारतीय हूँ। वाॅर कोई चीज नही है जिसे मैं पसंद करती हूँ। मैं एक देशभक्त हूँ। अगर उन लोगों की भावनाएं आहत हुई है, जो मुझे पसंद करते हैं तो मै माफी चाहती हूँ।

प्रियंका आगे बात करती हुई कहती हैं कि मुझे लगता है कि हम सभी के पास एक मिडिल ग्राउंड होता है, जिस पर हम सभी को चलना चाहिए। बिल्कुल उसी तरह से जिस तरह से आप करती हैं। जिस तरफ अभी आप मुझ पर चिल्लाकर पड़ी हैं…. लड़की, चिल्लाओ मत। हम यहां प्यार के लिए आए हैं। हम एक दूसरे के लिए जितने ज्यादा मौके पैदा करेंगे, हममें उतना सिस्टरहुड आ जाएगा।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.