Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : मशहूर अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) का फर्स्ट लुक फिल्म चेहरे (Chehre) से सामने आ  चुका है। इस फिल्म में वे एक दिलचस्प किरदार निभाएंगे । उनके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान  हाशमी (Emraan Hashmi) भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

APNरूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित फिल्म चेहरे की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही मुंबई में शुरू हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ एक्टर इमरान हाशमी बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। यह फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म एक मिस्ट्री पर बेस्ड होगी जो एक थ्रिलर है।

इस फिल्म से अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का पहला लुक सामने। अब रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) का बड़ा ही दिलचस्प अवतार फिल्म से रिवील हुआ है। इस लुक में वह एक बुज़ुर्ग व्यक्ति के अवतार में दिख रहे हैं।

फीमेल लीड रोल की बात करें तो फिल्म चेहरे में कृति खरबंदा और रिया चक्रवर्ती नज़र आएँगी। अमिताभ बच्चन के लिए यह फिल्म बहुत ही खास होगी क्योंकि वे किसी थ्रिलर मूवी में पहले बार योगदान देने जा रहे हैं। अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग से पहले ट्वीट कर लिखा ,‘एक और मीटर डाउन.. रूमी जाफरी के साथ नई फिल्‍म शुरू की है.. चेहरे। लॉन्‍ग स्‍टैंडिंग कमिटमेंट।’ वहीं इमरान हाशमी ने भी खुद का एक ब्लैक एंड वाइट फोटो कैप्शन के साथ ट्वीट किया था, ‘मैंने मिस्‍ट्री थ्रिलर चेहरे की शूटिंग लेजंडरी अमिताभ बच्‍चन के साथ शुरू कर दी है।’

आपको बता दें कि यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील और इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.