Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : रानू मंडल नाम याद हैं आपको, जिसने हाल ही में कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया। ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रातों रात स्टार बनने वाली रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं। रानू मंडल इन दिनों इंटरनेट पर जोरों-शोरों से छाई हुई है।

रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा छाया कि, उनकी किस्मत बदल गई।उनकी सुरीली आवाज को सुन कर लोग इतने प्रभावित हुए कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दे दिया। हिमेश ने उन्हें अपने साथ स्टूडियो में गाने का चांस दिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायल हुआ। आज आखिरकार यह गाना रिलीज हो गया,जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Close

तेरी मेरी कहानी गाने के रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। यह हिमेश की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना है।फिल्म में हिमेश को डबल रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। हिमेश के साथ इस फिल्म में पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान भी नजर आने वाली है। उनकी यह दूसरी हिंदी फिल्म है। गाने में हिमेशा तन्हा पुरानी यादों को ताजा करते नजर आ रहे हैं।

हिमेश ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि, सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी। उन्होंने कहना था कि जब भी तुम लाइफ में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो। उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो।

यह भी पढ़ें फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का नया रोमांटिक सॉन्ग ‘दिल उड़ा पतंगा’ हुआ रिलीज

गौरतलब है कि रानू मंडल का लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद उन्हें कई प्रस्ताव भी आए। रानू मंडल की बिटिया भी 10 वर्षों से अपनी मां से दूर रही थी, लेकिन इस गाने के कारण वह भी पास आ गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.