Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : रानी मुखर्जी (RANI MUKERJI) की अगली फिल्म मर्दानी 2 (MARDAANI 2) की रिलीज डेट से साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। साल 2014 में आई फिल्म ‘मर्दानी’ के सीक्वल ‘मर्दानी 2; का रानी मुखर्जी के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। जी हाँ, लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म मर्दानी 2 की र‍िलीज डेट फाइनल हो गई है। 

दरअसल इस बात का खुलासा तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए किया है कि यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। ट्वीट के साथ रानी मुखर्जी की एक तस्वीर भी शेयर की गई है। जिसमें वह खाकी वर्दी पहनें नजर आ रहीं हैं। खाकी वर्दी में रानी का लुक जबरदस्त लग रहा है।

फिल्म मर्दानी 2 (MARDAANI 2) की बात करें तो इसके प्रोड्यूसर रानी के पति और यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा हैं। वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे। फिल्म में रानी IPS ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि मर्दानी के पहले भाग का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था। फिल्म बाल तस्करी पर आधारित थी और उसमें रानी मुखर्जी अपराध शाखा की वरिष्ठ निरीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय बनी थीं। इस फिल्म को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया था जबकि इसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा थे।

रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो मर्दानी 2 के अलावा रानी ने अपनी नई प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। शादी के बाद रानी मुखर्जी ने हिचकी फिल्म से बाॅलीवुड में वापसी की थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.