Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (RISHI KAPOOR) पिछले साल से न्यूयॉर्क में हैं, जहां उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि वो कैंसर फ्री हो चुके हैं, लेकिन उन्हें भारत लौटने में अभी थोड़ा और वक्त लगेगा। ऋषि कपूर 29 सितंबर 2018 को अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुए थे। कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि वो अगस्त महीने तक भारत लौटेंगे। लेकिन अब ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर नई खबर सामने आ रही हैं। 

जी हाँ, दरअसल बातचीत के दौरान ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके इलाज में इतना लंबा समय क्यों लग रहा है? एक्टर ने बताया कि मुझे अपने इलाज के साइकल के लिए 6 से 8 हफ्ते इंतजार करना पड़ता था। जिसकी वजह से मेरे इलाज में इतना ज्यादा समय लगा। अगर मैं मुंबई में होता तो यह मेरे लिए आसान होता, लेकिन मेरी हालत को देखते हुए मुझे न्यूयॉर्क में रहना था।

हाल ही में ऋषि कपूर ने शम्मी कपूर की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है और बताया की उन जैसा कोई स्टार कभी नहीं होगा। ऋषि कपूर ने शम्मी कपूर का फोटो शेयर करते हुए कहा कि उनके जैसा दूसरा स्टार आया ही नहीं। ऋषि कपूर ने तस्वीर शेयर करते समय एक कैप्शन भी लिखा है कि Remembering Shammi Kapoor. Left us 14th August 2011. Never a star like him.

गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने इससे पहले बताया था कि मुझे न्यूयॉर्क में 9 महीने और 16 दिन हो गए हैं। मैं यहां एक – एक दिन गिन रहा हूँ और अपने घर को मिस कर रहा हूं। बातचीत के दौरान उन्होंने उम्मीद जताई थी कि वो अगस्त महीने तक भारत लौट सकते हैं। उनका कहना था कि यह समय मेरे लिए काफी मुश्किल था, लेकिन इस समय में मेरी पत्नी नीतू और बच्चों ने मेरा बहुत साथ दिया, मैं सभी का आभारी हूँ।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.