Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक फिल्म है ‘साहो’ ,जबसे इसकी घोषणा हुई है तबसे ही यह सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में बाहुबली स्टार Prabhas  और Shraddha Kapoor रो’मांस करते नजर आयेंगे।

आज हैदराबाद रामोजी फिल्म सिटी में साहो का प्री-रिलीज इवेंट शुरू हो गया है। इस इवेंट के दौरान फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया। नए पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा कपूर बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। श्रद्धा, प्रभास के गोद में बैठी हुई है। रिलीज होने के बाद से ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। फैंस श्रद्धा और प्रभास की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।

लेकिन नया पोस्टर एक और कारण से भी चर्चा बटोर रहा है। दरअसल साल 2016 में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के लिए फोटोशूट कराया था,जोकि फिल्मफेयर द्वारा किया गया था। इसमें ऐश्वर्या,रणबीर के गोद में बैठी, श्रद्धा के अंदाज नजर आ रही थी। साहो के नए पोस्टर में रणबीर-ऐश्वर्या की झलक दिखाई देती है।

बात करें साहो के नए पोस्टर की तो प्रभास ने अपने इंस्टा पर इसे शेयर करते हुए लिखा-“एक्शन, रोमांस और भी बहुत कुछ! # SaahoOnugust30 के लिए तैयार हो जाओ!”

आपको बता दें कि,साहो 30 अगस्त को रिलीज हो रही है लेकिन उससे पहले मेकर्स इसके प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे। खबर है कि आज इसके प्री-रिलीज इवेंट पर भी 2.5 करोड़ रुपये का खर्च किए जा रहे हैं।वहीं हाल ही में साहो गेम को भी लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें  रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 44 साल, फैंस ट्विटर पर लिख रहे ‘रजनीज्म 44 साल’

साहो एक हा’ई टेक ए’क्शन ड्रामा है जिसको V. Vamsi Krishna Reddy, Pramod Uppalapati और Bhushan Kumar प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनाया जाएगा। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.